Header Ads

Best 10- Status in Gujarati for whatsApp - Best Royal Status.com

 Gujrati Status,Gujrati msg,Gujrati Shayri for WhatsApp and Facebook


एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है… ☺️
शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍
प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌
बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌
ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, 😏
तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌
वो लाख तुझे पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए.  
तुम्हें चलना ही कितना है सनम, बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में ही उतरना है 😉
कमी नहीं थी मुझे मेरे अपनों की फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया
मैं लिख कर लाऊँगा हर फ़िक्र एक कोरे काग़ज़ पर, फिर सीखूँगा तुमसे, कैसे उसका हवाई जहाज बनाना है😊 
सब लोग मुझसे पूछते हैं मैंने तुम्हारा नाम Smile क्यों रखा है ?😃 क्यूंकि जब भी कभी मैं उदास हो जाऊँ तब मुझे कोई प्यार से कहे plz smile😃😊 तो तुम मेरे चेहरे पर आजाओ 😆
मै उस लड़की को कैसे रुला सकता हूँ……. जिसे खुद रो रो कर माँगा हूँ 😍😘
GF के साथ Dp 📲तो हम भी डाल सकते हैं..लेकिन उनका कहना है, कि छुप कर मोहब्बत करने का मजा ही कुछ और हैं …😘👫 
कैसे करें हम खुद को तेरे प्यार के काबिल जब हम आदतें बदलते है तुम शरारतें बदल देती हो 
इश्क में हर बात अजीब होती है किसी को आशिकी तो किसी को शायरी नसीब होती है 😇
कुछ पल का साथ देकर तुमने पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया ।। 💏
तुम्हें चलना ही कितना है सनम, बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में ही उतरना है 😉 
​इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕
मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुझ पर बरस जाऊँ …… तुझे तकदीर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए…..
वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है 
ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, 😏
तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌
वो लाख तुझे पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए. 
उसके 👈 रूठने 😏 की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही ❌ करूंगी. 
तरस गये आपको देखने के लिए दिल फिर भी
आपके लिए दुआ करता है हम से तो अचछा आपके
धर का आयना है ताकी आपको देख तो लि़या करता है
मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत
ख़ुदकुशी हराम है साहब.
मेरी मानो तो इश्क़ कर लो.
क्या पता था कि मोहब्बत हो जायेगी, हमें तो तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था…!

Related Keywords

gujarati status in gujarati language
attitude whatsapp status for gujrati languages
gujarati status download
whatsapp status in gujarati words
gujrati sad status
gujarati prem shayari
whatsapp gujarati kahevat
gujarati attitude shayari



No comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.